अगर आप भी सरकारी नौकरी देख रहे हैं और उसमें सुहनहरा भविष्‍य तलाश रहे हैं तो देर किस बात की है, क्योकि बहुत से कंपनी ने सरकारी नौकरी की बम्पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आप इन 5 जगह पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकती है।

इंडियन कोस्ट गार्ड भर्ती 2019: इंडियन कोस्ट गार्ड ने डोमेस्टिक ब्रांच में नविक पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 8 नवंबर 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार को 50% अंकों के साथ किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 वीं पास होना चाहिए।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने लैब तकनीशियन के 02 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। पात्र उम्मीदवार 17 अक्टूबर 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

Orissa University of Agriculture and Technology (OUAT) Job Notification: उड़ीसा कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (OUAT) ने यंग प्रोफेशनल II पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 16 अक्टूबर 2019 को साक्षात्कार के लिए जा सकते हैं।

RRB, Railway Recruitment: रेलवे भर्ती सेल ने जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती कुल 149 पदों पर होनी है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। योग्य उम्मीदवार 15 अक्टूबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं। पदों के नाम- जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक। सैलरी- 35,400/- रुपये प्रति माह होगी।

Hindustan Copper Limited (HCL) Job Notification: हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने हिंदी ट्रांसलेटर और स्‍टेनोग्राफ पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र आवेदक 08 नवंबर 2019 को या उससे पहले ऑनलाइन के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Related News