चामुंडेश्वरी विद्युत आपूर्ति निगम (Chamundeshwari Electricity Supply Corporation), मैसूर ने ग्रेजुएट और टेक्नीशियन अपरेंटिस के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से टेक्नीशियन अपरेंटिस के कुल 135 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। अपेक्षित योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार 7 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। और एनएटीएस पोर्टल के करिए उम्मीदवार 2 जून तक आवेदन कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है इस वेकेंसी के बारे में विस्तार से -

* इन पदों पर होनी है भर्ती :

1. टेक्नीशियन अपरेंटिस – 55 पद

2. ग्रेजुएट अपरेंटिस- 80 पद

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षिक योग्यता :

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से बीई / बी.टेक होना चाहिए। टेक्नीशियन अपरेंटिस के लिए उम्मीदवारों के पास राज्य सरकार / केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त पॉलिटेक्निक कॉलेज / संस्थान से 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए।

* आवेदन करने के लिए आयु सीमा :

उम्मीदवारों की आयु सीमा अठारह वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए।

* इन तारीखों का रखे खास ध्यान :

1. ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत: 16 मई 2022

2. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 07 जून 2022

3. शॉर्ट लिस्टेड उम्मीदवारों की घोषणा: 10 जून 2022

4. डीवी के लिए तिथि: 14 जून 2022

* इस तरह करें आवेदन :

इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम रूप से जमा करने के बाद आवेदन का प्रिंटआउट ले लें। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अदिसूचना चेक कर सकते हैं।

* इस तरह होगा चयन :

इन पदों के लिए योग्यता परीक्षाओं में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग प्रक्रिया की जाएगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ई-मेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा। इसके बाद उन्हें कार्यालय महाप्रबंधक, ए और एचआर अनुभाग, सीईएससी कॉर्पोरेट कार्यालय, मैसूर में दस्तावेजों के सत्यापन के लिए व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना होगा।

Related News