नौकरी का सुनहरा मौका इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने फाइनेंस फंक्शन में असिस्टेंट ऑफिसर के लिए भर्ती निकाली है,इस पद के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 6 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

जिन उम्मीदवारों का असिस्टेंट ऑफिसर के तौर पर चयन किया जाएगा उन्हें इंडियन ऑयल - रिफाइनरीज, मार्केटिंग, पाइपलाइन, बिजनेस डेवलपमेंट और आर एंड डी सेंटर या कॉर्पोरेट कार्यों में या संयुक्त उद्यम कंपनियों में से किसी एक में नियुक्त करेगा।

उम्मीदवारों के पास 55 फीसदी नंबर्स के साथ ग्रेजुएशन में डिग्री होनी चाहिए,इसके साथ CA इंटरमीडिएट या CMA इंटरमीडिएट में पास होना चाहिए. SC, ST, और PwBD कैटेगरी के उम्मीदवारों के ग्रेजुएशन में कम से कम 50 फीसदी नंबर होने चाहिए।

उम्मीदवारों को फाइनल सलेक्शन की प्रक्रिया के लिए CA इंटरमीडिएट या CMA इंटरमीडिएट एग्जाम में हासिल किए गए नबंर्स के आधार पर शॉर्टलिस्टेड किया जाएगा, शॉर्टलिस्ट होने वाले उम्मीदवारों को पर्सनल इंटरव्यू (PI) और ग्रुप डिस्कशन (GD)/ ग्रुप टास्क (GT) के लिए बुलाया जाएगा। फाइन मेरिट लिस्ट पर्सनल इंटरव्यू (PI) और ग्रुप डिस्कशन (GD)/ ग्रुप टास्क (GT) के परफॉर्मेंस के आधार पर जारी की जाएगी।

Related News