ऐसा कहा जाता है कि किसी छात्र का पहला क्रश आम तौर पर स्कूल में उसका टीचर ही होता है। कुछ अजीब कारणों के लिए, लड़के और लड़कियां दोनों अपने टीचरों के बारे में ऐसी कल्पना करना पसंद करते हैं। आज, हम आपको दुनिया भर के टॉप 9 टीचरों केब बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी क्लासों में ऐसा देखा जाता है कि कभी वो खाली नहीं रहती है।

वो जब पढ़ाने के लिए आते हैं तो बच्चे पहले से ही क्लासों में जाकर बैठ जाते हैं। आइए देखते हैं कौन है दुनिया के सबसे हॉट टीचर।

पिएट्रो बॉसेली-

यह लंदन में गणित के टीचर हैं जो पूरी दुनिया को किसी सुपरमॉडल से कम नहीं लगते हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय फैशन मैग्जीन के लिए फोटोशूट भी करवाया है और कवर पेज पर भी दिखाई दे चुके हैं। इनकी क्लास में लड़कियों की भीड़ देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

ली नायोंग-

यह दक्षिण कोरियाई टीचर दुनिया की सबसे सुंदर टीचर में से एक मानी जाती है। इन्होंने टीचिंग में आने से पहले कई ब्यूटी प्रतियोगिताओं में भी भाग लिया है, इनको देखकर कोई भी यकीन नहीं कर सकता है कि इनकी उम्र 31 साल है।

गेमा लायर्ड-

यह ब्रिटेन के एक स्कूल में पढ़ाती है औऱ पढ़ाने के साथ-साथ ये मॉडलिंग भी करती है लेकिन कुछ समय बाद जब स्कूल को इनके फोटोशूट के बारे में पता चला तो इनको स्कूल से निकाल दिया गया।

जेसिका वेनेसा-

आपने इनका नाम जरूर सुना होगा क्योंकि इनका एक डांस वीडियो काफी हिट हुआ था। यह एक किंडरगार्टन टीचर थी औऱ वीडियो के वायरल हो जाने के बाद इन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था।

पेट्रिस ब्राउन-

ये अपने आप को दुनिया की सबसे हॉट टीचरों में से एक खुद को ही मानती है। लेकिन इनके कपड़े के तरीकों ने इनको कई विवादों का कारण बना दिया।

Related News